Sports

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का मानना है कि ‘मैदान में एक खराब दिन' की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम को 10 विकेट से मिली करारी शिकस्त मिली और टीम के पास अगले दो एकदिवसीय में वापसी करने की पूरी क्षमता है। मंगलवार को खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम 255 रन पर आउट हो गई जबकि ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर और आरोन फिंच की शतकीय पारियों के दम पर 10 विकेट से मैच जीता था।

गंगुली ने ट्वीट किया, ‘ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले 2 एकदिवसीय मुकाबले शानदार होंगे। यह भारतीय टीम काफी मजबूत है। मैदान में सिर्फ एक दिन खराब होने के कारण ऐसा हुआ। टीम पहले भी ऐसी स्थिति में रही है और हमने 2 साल पहले 0-2 से पिछड़ने के बाद वापसी की थी। मेरी शुभकामनाएं।' भारतीय टीम राजकोट में दूसरा एकदिवसीय शुक्रवार (17 जनवरी) और बेंगलुरू में तीसरा मुकाबला रविवार (19 जनवरी) को खेलेगी। 

गौर हो कि टाॅस हारकर बल्लेबाजी के लिए उतरी भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही और रोहित शर्मा सस्ते में वापस लौट गए। इसके बाद शिखर धवन और केएल राहुल ने पारी को संभाला और 100 से ज्यादा रन की पार्टनरशिप की। लेकिन ये पार्टनशिप टूटने के बाद टीम बिखर गई। कप्तान विराट कोहली मात्र 16 रन बनाकर आउट हो गए। अंत में भारत ने 49.1 ओवर में आल आउट होकर 255 रन बनाए। लेकिन ये लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया के लिए बेहद आसान रहा और ओपनर आरोन फिंच और डेविड वार्नर के शतकों की बदौलत टीम बिना विकेट गंवाए मैच जीत गई। 

.
.
.
.
.