Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए उन्हें भारतीय क्रिकेट का भविष्य बताया है। भारत इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम का सामना करने के लिए तैयार है और पंत कोविड-19 से उबरने के बाद टीम में वापसी की है। 

एक शो पर बोलते हुए पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने बताया कि कैसे यह युवा अपने विकेटकीपिंग कौशल में सुधार करने के लिए उत्सुक था। पटेल ने कहा, ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट का भविष्य हैं। वह निडर है। मुझे उसके बारे में वास्तव में क्या पसंद है। जब मैं 2018 में एक दौरे पर स्टैंडबाय विकेटकीपर था और वह पहली पसंद कीपर था, उसका रवैया और हर समय अपने विकेटकीपिंग में सुधार करने की इच्छा थी। उन्होंने अपनी विकेटकीपिंग पर काफी मेहनत की। उन्होंने भारत-इंग्लैंड की घरेलू श्रृंखला में टर्निंग विकेटों पर शानदार प्रदर्शन किया। 

पंत हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में अपनी वीरता के लिए सुर्खियों में आए और फिर इंग्लैंड के खिलाफ घर वापसी की। पार्थिव ने आगे कहा कि इस तरह की मैच टर्निंग पारियां खेलकर इस युवा खिलाड़ी ने पहले ही अपनी काबिलियत साबित कर दी है। उन्होंने कहा, 'वह बल्लेबाजी करते समय ज्यादा जिम्मेदारी ले रहे हैं। वह टेस्ट क्रिकेट में मैच जिताने वाली पारियां खेल रहे हैं। यह कुछ ऐसा है जो एक क्रिकेटर को परिभाषित करता है। 

.
.
.
.
.