Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान के पूर्व ऑलराऊंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर माफी मांगी थी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के क्रिकेट विश्व कप 2023 से बाहर हो जाने के बाद एक टॉक शो पर रज्जाक ने ऐश्वर्या से जुड़ी एक ऐसी उदाहरण दी थी जिसकी सोशल मीडिया पर खूब निंदा हुई। और तो और पाकिस्तान के क्रिकेटरों ने भी इस टिप्पणी को अनुचित माना था। आखिर रज्जक ने अपनी गलती का अहसास होते ही माफी मांग ली। उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल पर एक पोस्ट डालकर माफी मांगी। रज्जाक ने लिखा- मैं बहुत शर्मिंदा हूं और मुझे एहसास है कि मैंने बहुत बुरे शब्द कहे थे। मैं सभी से माफी मांगता हूं, कृपया मुझे माफ कर दें।

 

 

अब्दुल रज्जाक ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में शाहिद अफरीदी और उमर गुल की मौजूदगी में सारी हदें पार कर दीं थीं। अफरीदी अपनी टिप्पणी को रोकने या निंदा करने के बजाय हंसते और तालियां बजाते नजर आए। रज्जाक ने शो के दौरान कहा था कि एक कप्तान के रूप में यूनिस खान का इरादा अच्छा था और इससे मुझे बेहतर प्रदर्शन करने का आत्मविश्वास मिला। यहां हर कोई पाकिस्तान की मंशा और टीम के बारे में सवाल कर रहा है। दरअसल, पाकिस्तान में खिलाड़ियों को विकसित करने और निखारने की हमारी मंशा अच्छी नहीं है। अगर आप सोचते हैं कि ऐश्वर्या राय से शादी करने से एक अच्छा और नेक बच्चा पैदा हो जाएगा तो यह गलत होगा, ऐसा कभी नहीं होगा।

 

 

रज्जाक के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर निंदा हुई थी। क्रिकेट फैंस ने उनके दिमाग स्तर को कमजोर तक बोल दिया। यहां तक कि शो में उनके साथ बैठे उमर गेल ने भी इसकी निंदा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पर लिखा- प्रिय भाई, @SAfridiOfficial भाई और मैंने अब्दुल रज्जाक ने जो कहा उसका समर्थन करने के लिए हमने ताली नहीं बजाई। यह व्यंग्य था। यह नैतिक रूप से गलत था। उमर गुल ने लिखा- हर किसी का दृष्टिकोण अलग होता है और ऐसे लोगों का नाम लेना हमेशा गलत होता है जो बातचीत का हिस्सा भी नहीं हैं।