Sports

नागपुर : सिंगापुर में जन्मे आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टिम डेविड ने बृहस्पतिवार को कहा कि आईपीएल के दौरान भारतीय हालात में खेलने के अनुभव से उन्हें पहले टी-20 मैच में दबाव में संयम बनाए रखने में मदद मिली। डेविड ने पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए आईपीएल में पदार्पण किया था। इसके बाद उन्हें मुंबई इंडियंस ने खरीद लिया जिसके लिए इस साल उन्होंने 8 मैच खेले। डेविड ने वर्चुअल प्रेस वार्ता में कहा कि मुझे लगता है कि भारत में पहले खेलने का अनुभव काफी काम आया। मुझे पता था कि हम वह रन बना लेंगे।

डेविड ने अपने पदार्पण मैच में 14 गेंद में 18 रन बनाए और मैथ्यू वेड (45) के साथ 62 रन की साझेदारी करके आस्ट्रेलिया को चार विकेट से जीत दिलाई। उन्होंने कहा कि भारत में खेलने के अनुभव से हमें पिचों के बारे में और दबाव के बारे में अच्छा अनुमान हो गया। भारतीय हालात में लक्ष्य का पीछा करना फायदेमंद होता है।

आस्ट्रेलियाई टीम में अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने कहा कि मेरा काम मध्यक्रम में बल्लेबाजी करना है यानी मैं बहुत ज्यादा गेंदों का सामना करने नहीं जा रहा। मेरी जिम्मेदारी फिनिशर की है और मैं अपने स्वाभाविक शॉट्स खेलूंगा।

.
.
.
.
.