Sports

खेल डैस्क : न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डेरिल मिशेल ने नॉटिंघम के मैदान पर इंगलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में एक बार फिर से शानदार शतक लगाया। मिशेल ने अपनी पारी के दौरान कई आकर्षक शॉट लगाए। लेकिन 56वें ओवर में लगाई गई उनकी एक बड़ी हिट सबसे ज्यादा चर्चा बटोरकर ले गई। उक्त ओवर में मिशेल ने सीधा छक्का लगाया था जोकि दर्शक दीर्घा में बैठी एक महिला के बीयर ग्लास से जा टकराया। ग्लास के टुकड़े-टुकड़े हो गए। कमेंटेटर बोला- यह तो बीयर के ग्लास में घुस गया। देखें शॉट-

वीडियो का एक आकर्षक पहलू इंंगलैंड सीमर मैथ्यू पॉट्स द्वारा बाउंड्री रोप पर खड़ा होकर अपने साथियों को घटना बाबत बताना भी रहा। वह हाथों से एक गिलास में गेंद लगने और टूटने का ईशारा करते नजर आए। इंग्लैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज फिल टफनेल ने कमेंट्री बॉक्स में इसपर चुटकी लेते हुए कहा- चलो जैक, उसे चुप कराओ। इससे लोगों को स्टैंड में बीयर पीने की कीमत चुकानी पड़ रही है।

इंग्लैंड की बार्मी आर्मी समर्थकों के जब ट्विटर फीड में महिला की बीयर नई लाने की मांग की तो कीवी टीम की ओर से इसे मुहैया करवाया गया। ब्रेक दौरान मिशेल उक्त महिला के पास गए और उसका ग्लास तोडऩे के लिए माफी मांगी। ब्लैककैप्स ने इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

.
.
.
.
.