Sports

लंदन : भारत टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले उस समय बड़ा झटका लगा जब रोहित शर्मा को कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। लेकिन अब उनके विकल्प के तौर पर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांचवें टेस्ट के लिए टीम इंडिया की टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं। यह टेस्ट पिछले साल की पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का एक हिस्सा है, जिसे भारतीय शिविर में कोविड-19 के कारण स्थगित करना पड़ा था। 

एक रिपोर्ट के अनुसार अग्रवाल सोमवार को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे और शाम को भारतीय टीम से जुड़ेंगे। नए सरकारी नियमों के अनुसार अग्रवाल को किसी भी क्वारंटाइन से गुजरने की आवश्यकता नहीं होगी और तुरंत खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। इससे पहले अग्रवाल को मई में नामित एजबेस्टन टेस्ट के लिए टीम इंडिया की टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन केएल राहुल की चोट और रोहित शर्मा के ठीक होने पर संदेह ने उन्हें मौका दिया है। 

अग्रवाल ने अपना आखिरी टेस्ट मैच मार्च में श्रीलंका के खिलाफ खेला था लेकिन वह प्रभाव नहीं छोड़ पाए थे। उन्होंने दो मैचों में 19.66 की औसत से केवल 59 रन बनाए थे। बाद में उन्होंने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स की कप्तानी की।बल्लेबाज ने 14 मैचों में 16.33 के औसत और 122.5 के स्ट्राइक रेट से केवल 196 रन ही बनाए और टीम तालिका में छठे स्थान पर रही। 

.
.
.
.
.