Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने इंटरनेशल क्रिकेट में अपने 16 साल पूरे कर लिए है। जहां उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कुछ खास बातें साझी की है। बता दें, उन्होंने 5 सितंबर 2004 को भारत के लिए लॉर्ड्स के मैदान पर डेब्यू किया था।

रिया के वकील कह रह हैं कि अगर प्यार गुनाह है तो रिया सज़ा भुगतने को तैयार हैं। कोई बताओ भाई इस वकील को कि मामला नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का है, एंटी रोमियो स्क्वाड का नहीं।😄 #RheaChakraborthy

— Raj Thackeray (@lRajThackeray) September 6, 2020

दरअसल, दिनेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को बधाई, यह हमारी 16 साल की सालगिरह है। हम बहुत से उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं, लेकिन यात्रा हमेशा शानदार रही है। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि मेरे लिए यह क्या है, जो आने वाले वर्षों के लिए लाल दिल है। बता दें, उन्होंने 5 सितंबर 2004 को भारत के लिए लॉर्ड्स के मैदान पर वनडे में डेब्यू किया था।

PunjabKesari
आपको बता दें कि कार्तिक के क्रिकेट करियर पर एक नजर डाली जाए तो वह भारतीय टीम से बाहर चल रहे। दिनेश कार्तिक ने अपने करियर में अभी तक 152 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं, जिसमें 2000 से ज्यादा रन बनाए हैं। हालांकि उनके करियर के सबसे यादगार पल की बात करें, तो सभी को 2018 निदाहस ट्रॉफी याद आती है।

 

.
.
.
.
.