Sports

जालन्धर : सनराइजर्स हैदराबाद से मिले 181 रन के मुश्किल टारगेट को आंद्रे रसेल की तूफानी पारी की मदद से हासिल कर कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक काफी खुश दिखे। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने रसेल की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा- रसेल ने न सिर्फ बल्ले से बल्कि फील्डिंग और गेंदबाजी से भी अपनी टीम को आगे की कतार में ला खड़ा किया। एंकर द्वारा यह पूछने पर कि 16वें ओवर में जब आस्किंग रेट बेहद ज्यादा था तब क्या उन्हें उम्मीद थी कि वह मैच जीत पाएंगे। इस पर कार्तिक बोले- हां, टीम होने के नाते हम यही सोच रहे थे कि यह लक्ष्य हासिल किया जा सकता है। वैसे भी एक प्लेयर होने के नाते हम ऐसी स्थिति से वाकिफ होते हैं। तब यही जरूरत होती है कि कोई प्लेयर पिच पर रहे और सिर्फ रन बनाने पर फोक्स करे। हमारे मामले में भी ऐसे ही हुआ। 

वहीं, एंकर द्वारा डेविड वार्नर और बेयरस्टो द्वारा धमाकेदार शुरुआत करने के बाद क्या प्लानिंग रही, सवाल पर कार्तिक ने कहा- हां, उन्होंने बेहद अच्छा क्रिकेट खेला। वह जिस प्लान के साथ आए थे उसे अच्छे तरीके से उन्होंने लागू भी किया। वह जब धुआंधार पारी खेल रहे थे तब मैं अपने टीम मेट को बोल रहा था कि अगर हमें एक विकेट मिल गई तो दूसरी भी जल्दी मिल जाएगी। और ऐसा हुआ भी। तेज गेंदबाजों ने अंत में अच्छा प्रदर्शन किया।

आंद्रे रसेल पर बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा। उन्होंने तब आकर पारी खेली जब टीम को उनकी जरूरत थी। कार्तिक ने इस दौरान रसेल की बॉलिंग की भी तारीफ की। उन्होंने कहा- रसेल ने हम विकेट निकाले जो मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुए। इसी कारण हम हैदराबाद को बड़ा स्कोर बनाने से रोक सके।

.
.
.
.
.