Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच पाकिस्तान ने 66 विकेट से अपने नाम करते हुए क्लीन स्वीप से खुद को बचाया। सीरीज शारजाह में खेली गई थी जिसमें पहले दो मैच हारने के कारण पाकिस्तान सीरीज 2-1 से गंवा बैठी। इसे लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने पाकिस्तान के प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सिलेक्टरों पर आग बबूला हुए और कहा कि  पाकिस्तान को इतनी कमजोर टीम नहीं भेजनी चाहिए थी। 

लतीफ ने कहा, 'क्या हम वहां हारने गए थे? आईसीसी की आचार संहिता और भ्रष्टाचार रोधी संहिता में लिखा है कि आप एक कमजोर टीम नहीं खेल सकते हैं जिसे आप पहले से जानते हैं कि वह हार सकती है। आपने ऐसी टीम क्यों भेजी?' उन्होंने कहा, 'कई लोगों ने पहले ही पाकिस्तान के खिलाफ 3-0 के परिणाम की भविष्यवाणी कर दी थी। आप अपने मुख्य खिलाड़ियों को अचानक से कैसे दरकिनार कर सकते हैं? अगर आप क्रिकेट को इस तरह चलाना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें।' 

गौर हो कि पाकिस्तान ने तीसरे टी20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 182/7 का स्कोर बनाया जिसमें सईम अयूब मात्र एक रन से अर्धशतक से चूक गए। वहीं कप्तान शादाब खान ने 17 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 28 रन बनाए। पाकिस्तान ने इसके बाद शानदार गेंदबाजी करते हुए इहसानुल्लाह और शादाब की 3-3 विकेटों की मदद से अफगानिस्तान को 18.4 ओवर में 116 पर ढेर कर दिया गया।