Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच के दौरान शार्दुल ठाकुर की गेंद को महेंद्र सिंह धोनी के डर से अंपायर पॉल राइफल ने वाइड नहीं दिया था। इस पर अभी भी विवाद चल रहा है। हरभजन सिंह ने धोनी और अंपायर के रिएक्शन वाला वीडियो हंसी वाली इमोजी के साथ शेयर किया था। इस पर लोगों ने हरभजन के वीडियो शेयर करने और मामले पर कुछ ना बोलने पर सवाल उठाए थे। अब हरभजन ने एक और ट्वीट करते हुए लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। 

हरभजन ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, मैं बहुत पहले ये सीख चुका हूं कि सूअर के साथ कुश्ती नहीं करनी चाहिए….आप गंदे हो जाते हैं और दूसरे सूअर को ये पसंद आता है। ये ट्वीट हरभजन ने उन लोगों को जवाब देते हुए लिखा है जो बार-बार ये कह रहे थे कि वैसे हरभजन कई मामलों में बोलते हैं लेकिन इस मामले में आवाज नहीं उठा रहे हैं। 

PunjabKesari

गौर हो कि हरभजन इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं। जहां तक इस मामले की बात है तो ये सब सनराइजर्स की इनिंग के दौरान 19वें ओवर में हुआ। सीएसके की तरफ से शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी कर रहे थे और राशिद खान स्ट्राइक पर थे। पहली गेंद पर राशिद ने 2 रन लिए। अगली गेंद वाइड गई। इसके बाद शार्दुल ने एक और गेंद डाली तो साफ तौर पर वाइड जा रही थी। अंपायर ने वाइड का इशारा देने की कोशिश की लेकिन धोनी इस पूरे मामले में कूद पड़े और अंपायर को कुछ कहा। इस दौरान धोनी गुस्से में दिखाई दे रहे थे जिसके बाद अंपायर ने अपना फैसला बदल लिया और वाइड नहीं दी। 

Sports

.
.
.
.
.