Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम इस समय चोट से काफी परेशान है क्योंकि भारत के प्रमुख खिलाड़ी रोहित शर्मा, शिखर धवन, हार्दिक पांड्या और इशांत शर्मा टीम से बाहर चल रहें हैं। शिखर धवन ने सोशल मीडिया अकांउट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें धवन, हार्दिक  पांड्या (Hardik Pandya) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ट्रेनिंग के दौरान नाचते हुए दिखाई दे रहें हैं।

शिखर धवन और हार्दिक पांड्या डांस करते हुए वीडियो 

PunjabKesari, Shikhar Dhawan photo, Shikhar Dhawan images

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Who said rehab is boring? 🤣 Yahaan ke hum sikander! @hardikpandya93 @ishant.sharma29

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on Feb 12, 2020 at 10:06pm PST

हाल ही में बैंगलुरू के नैशनल क्रिकेट अकाडमी (एनसीए) में धवन, पांड्या और इशांत रिहैब की ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो में पांड्या दौड़ते हुए, इशांत रॉड के लिए और धवन साइकलिंग करते हुए नाच रहें हैं। इसकी वीडियो को अपने इंस्टा पर शेयर करते हुए धवन ने लिखा कि कौन कहता है कि रिहैब की ट्रेनिंग करना बोरिंग होता है, यहां के हम सिकंदर। इससे पहले भी रिहैब के लिए एनसीए में ट्रेनिंग के साथ मस्ती करते हुए दिखे हैं और उस समय भी धवन चोटिल होने के बावजूद भी नाच रहे थे।  

शिखर धवन और हार्दिक पांड्या चोटिल 

बता दें कि धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में फिल्डिंग करते वक्त चोट लग गई थी जबकि पांड्या अपनी पीठ की चोट के चलते टीम से बाहर हैं। इशांत को रणजी मैच के दौरान उनके टखने में चोट के चलते न्यूज़ीलैंड में होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर बैठना पड़ा। 

.
.
.
.
.