Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम इस समय चोट से काफी परेशान है क्योंकि भारत के प्रमुख खिलाड़ी रोहित शर्मा, शिखर धवन, हार्दिक पांड्या और इशांत शर्मा टीम से बाहर चल रहें हैं। धवन ने सोशल मीडिया अकांउट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें धवन, हार्दिक और इशांत ट्रेनिंग के दौरान नाचते हुए दिखाई दे रहें हैं।

PunjabKesari

 

हाल ही में बैंगलुरू के नैशनल क्रिकेट अकाडमी (एनसीए) में धवन, पांड्या और इशांत रिहैब की ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो में पांड्या दौड़ते हुए, इशांत रॉड के लिए और धवन साइकलिंग करते हुए नाच रहें हैं। इसकी वीडियो को अपने इंस्टा पर शेयर करते हुए धवन ने लिखा कि कौन कहता है कि रिहैब की ट्रेनिंग करना बोरिंग होता है, यहां के हम सिकंदर। इससे पहले भी रिहैब के लिए एनसीए में ट्रेनिंग के साथ मस्ती करते हुए दिखे हैं और उस समय भी धवन चोटिल होने के बावजूद भी नाच रहे थे।  

बता दें कि धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में फिल्डिंग करते वक्त चोट लग गई थी जबकि पांड्या अपनी पीठ की चोट के चलते टीम से बाहर हैं। इशांत को रणजी मैच के दौरान उनके टखने में चोट के चलते न्यूज़ीलैंड में होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर बैठना पड़ा। 

.
.
.
.
.