Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के उद्घाटन संस्करण में भारतीय ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा दूसरी सबसे महंगी भारतीय खिलाड़ी बनी, जबकि ओवरऑल ऑक्शन में  वह चौथी सबसे महंगी खिलाड़ी बनी है। दीप्ति को यूपी वारियर्स ने 2.60 करोड़ की मोटी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया। 

नीलामी में दीप्ति का नाम आने पर दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स ने भी उन्हें अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश की, लेकिन यूपी टीम ने बोली के मामले सभी को पछाड़ दिया। यूपी टीम में शामिल होने पर दीप्ति ने कहा कि वह बेहद खुश हैं और अपनी टीम के लिए डब्लूपीएल में अच्छा प्रदर्शन देने की कोशिश करेंगी।

दीप्ति ने कहा, "जाहिर है, यह एक अच्छा अवसर है। मैं यूपी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगी। मैं इसके लिए उत्सुक हूं। यह एक नई शुरुआत है क्योंकि हम लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे। मेरी भूमिका अच्छा प्रदर्शन करने की होगी। इसके साथ मेरा काम सभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए अच्छा करना है, जो इसका इंतजार कर रहे थे। मेरा लक्ष्य यूपी टीम में योगदान देने का होगा।" 

PunjabKesari

दीप्ति शर्मा के अलावा यूपी टीम के प्रबंध निदेशक(एमडी) राजेश शर्मा ने इस क्रिकेटर को अपनी टीम में शामिल किए जाने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा , "हम दीप्ति को अपनी टीम में चुनना चाहते थे। वह आगरा, यूपी से है। उनका यूपी के प्रशंसकों के साथ एक संबंध है। दीप्ति एक युवा खिलाड़ी हैं।"

डब्लूपीएल में भारतीय क्रिकेटर स्मृति मंधाना 3.40 करोड़ की रकम पाकर सबसे महंगी खिलाड़ी बनी है। उन्हें रॉयल्स चैलेंजर बैंगलोर ने अपनी टीम में शामिल किया है। दूसरी सबसे महंगी खिलाड़ी एशले गार्डनर रहीं, उन्हें गुजरात जायंट्स ने 3.20 करोड़ रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया। मुंबई इंडियंस से 3.20 करोड़ रुपए पा कर नताली साइवर तीसरी सबसे महंगी खिलाड़ी बनी हैं।