Sports

नई दिल्ली : आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य बॉलर दीपक चाहर ने विजय हजारे ट्रॉफी में अपने शानदार प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा है। बिहार के खिलाफ खेलते हुए राजस्थान के इस गेंदबाज ने पहले तो तेज अर्धशतक लगाया बाद में गेंदबाजी करते हुए विकेट भी चटका लिए। दीपक के इस प्रदर्शन के चलते राजस्थान टीम ने 158 रनों से यह मैच जीत लिया।

हालांकि राजस्थान की स्थिति शुरुआत में अच्छी नहीं थी। एक समय उनका स्कोर 35.3 ओवर में 156 रन था। उनपर बार फिर से सस्ते में निपटने का खतरा मंडरा रहा था। लेकिन दीपक चाहर और राजेश बिश्नोई ने बाजी पलट दी। दोनों ने आखिरी 87 गेंदों पर 112 रन बनाए। चाहर ने इस दौरान 51 गेंदों में 3 चौकों व 5 आसमानी छक्?कों की मदद से नाबाद 63 रन बनाए। वहीं, बिश्नोई ने 47 गेंदों में 5 चौकों व 2 छक्कों की मदद से नाबाद 61 रन बनाए। इस तरह राजस्थान 5 विकेट के नुकसान पर 268 रन तक जा पहुंचा।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिहार की शुरुआत खराब रही। दीपक ने राजस्थान को पहली सफलता सकीबुल गनी (4) के हाथों दिलाई। दीपक ने मैच में सिर्फ 3 ओवर फेंके। इसमें 2 रन देकर 1 विकेट निकाला। इन तीन ओवरों में 2 ओवर मेडन थे। वहीं, राहुल चाहर ने 45 रन देकर 4 विकेट लिए और बिहार 109 रन पर सिमट गई।

.
.
.
.
.