Sports

खेल डैस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स का बढिय़ा प्रदर्शन जारी है। लखनऊ ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के तहत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में जीत हासिल करते हुए प्वाइंट टेबल में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। सीजन की सातवीं जीत हासिल करने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने अपने स्टार खिलाडिय़ों दीपक हुड्डा और मोहसिन खान को लेकर बड़ा बयान दिया। राहुल ने इस दौरान प्ले-ऑफ पर भी बात की। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि अभी इस स्थिति में हम इसके बारे में सोच नहीं रहे हैं। हम एक समय में एक मैच को ले रहे हैं। 

वहीं, मैच पर बात करते हुए उन्होंने राहुल ने कहा - हम पावरप्ले का इस्तेमाल करना चाहते थे क्योंकि जब आप पहले बल्लेबाजी करते हैं तो पावरप्ले आपके लिए काफी अहम होता है। क्विंटन ने पहली गेंद से ही आक्रमण करना शुरू कर दिया था और जब उन्होंने कुछ बाऊंड्री हासिल कर ली थी तो फिर हमारा काम आसान हो गया था। हमने बेहतरीन शुरुआत हासिल की थी और उसके बाद हमारा काम आसान होता चला गया। मौसम काफी गर्म था और मुझे केवल क्रैपिंग हो रही थी इसके अलावा मैं ठीक हूं।

Sports

 

राहुल ने इस दौरान अपने तेज गेंदबाज मोहसिन खान की भी तारीफ की। मोहसिन ने इस मैच में अपने कोटे के चार ओवर फेंकते हुए मात्र 16 रन देकर चार विकेट चटका लिए। यह मोहसिन की ही गेंदबाजी थी कि दिल्ली की टीम लक्ष्य का पीछा करने से रह गई। राहुल ने मोहसिन पर कहा- लगभग एक महीने पहले नेट में मैंने उनका सामना किया था और वास्तव में दोबारा मैं उनका सामना नहीं करना चाहता था। वह काफी शानदार गेंदबाज हैं। उनके पास केवल गति ही नहीं बल्कि एक अच्छा दिमाग भी है और वह समय-समय पर धीमी गति की गेंदों का भी अच्छे से इस्तेमाल करते हैं।

राहुल बोले- वह (मोहसिन) हमेशा सीखने और खेलने के लिए उत्सुक रहते हैं। दो-तीन सालों से वह टीमों के साथ रह चुके हैं, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। वह खेलने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं और उनका आत्मविश्वास काफी अधिक है। दबाव में होने के बावजूद उन्होंने हमारे लिए कुछ अच्छे ओवर फेंके हैं। उम्मीद है कि वह लगातार सीखते रहेंगे और हमारे लिए अच्छा काम करते रहेंगे।

Click

यह भी पढ़ें:- Natasa Stankovic की 20 Hot Bikini फोटोज- टीम इंडिया के स्टार हार्दिक पांड्या से की शादी

.
.
.
.
.