Sports

बई : आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करने जा रहे ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का कहना है कि आगामी दिसंबर में जब भारतीय टीम ऑस्टे्रलिया का दौरा करेगी तो उन्हें मैदान में कम से कम 25 फीसदी दर्शक देखने को मिलने की उम्मीद है। वार्नर ने कहा कि वह अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों में से एक के खिलाफ बड़ी टिकट की उम्मीद कर रहे थे।

वार्नर ने कहा- ठीक है, मैं उस दौरे का इंतजार कर रहा हूं जो दो बेहद प्रतिस्पर्धी टीमों के बीच एक शानदार लड़ाई होगी। और मुझे उम्मीद है कि कम से कम 25 प्रतिशत भीड़ की अनुमति होगी, जैसा कि कुछ फुटबॉल मैचों में हुआ है। यह शानदार होगा।

बता दें कि इस सप्ताह की शुरुआत में विक्टोरिया राज्य के प्रमुख डैनियल एंड्रयूज ने कहा था कि उनकी सरकार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और टेनिस ऑस्ट्रेलिया के साथ बातचीत कर रही है ताकि शहर के प्रतिष्ठित खेल आयोजनों - बॉक्सिंग डे टेस्ट और ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए भीड़ की उपस्थिति हो।

David Warner, Big changes, India tour of Australia, cricket news in hindi, sports news, David Warner,  Sunrisers Hyderabad, IPL, IPL 2020, IND vs AUS

वार्नर वर्तमान में यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। जैव-सुरक्षित बुलबुले में और भीड़ के बिना आईपीएल खेलने की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने स्वीकार किया कि यह एक बहुत ही अलग और कठिन काम है। पूरे टूर्नामेंट में हर पांच दिन में खिलाडिय़ों और सहायक कर्मचारियों के परीक्षण के लिए चल रहे आईपीएल को सख्त स्वास्थ्य सुरक्षा दिशानिर्देशों और प्रोटोकॉल के तहत खेला जा रहा है।

वार्नर ने कहा- कुछ लोगों के लिए इतने लंबे समय तक अपने परिवार से दूर रहना मुश्किल है। लेकिन, मेरा मानना है कि एक बार जब इवेंट शुरू हो जाता है, तो खिलाड़ी खेल पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे। मुझे लगता है कि बीसीसीआई और यहां के मेजबानों ने शानदार प्रदर्शन किया है। 

.
.
.
.
.