Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 रन का लक्ष्य दिया लेकिन हैदराबाद की टीम अच्छी शुरूआत के बाद भी इस मैच को 13 रन के अंतर से हार गई। इस मैच में डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो ने अर्धशतकीय साझेदारी की लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद पूरी टीम बिखर गई और 137 रन पर ऑल आउट हो गई। मैच के बाद डेविड वार्नर ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि इस हार को कैसे लूं। यह बहुत ही निराशाजनक।

वार्नर ने आगे कहा कि हम दो बल्लेबाज टिक चुके थे लेकिन यह दर्शाता है कि अगर आपकी बल्लेबाजी में गहराई नहीं है तो आप जीत नहीं सकते। यही मेरा गेम प्लान था। हार्दिक पांड्या ने मैच के दौरान शानदार फील्डिंग की लेकिन यही क्रिकेट का खेल है। यह लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। अगर आपको एक अच्छी साझेदारी मिल जाए और दूसरा बल्लेबाज अंत तक टिका रहे तो लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है। 

गौर हो कि सनराईजर्स के लिए आईपीएल के 14वें सीजन की शुरूआत बेहद खराब रही है और टीम को शुरूआती तीनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में भी हैदराबाद की बल्लेबाजी के कारण टीम मुंबई द्वारा दिए गए 151 के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और पूरी टीम 137 रन पर ऑल आउट हो गई। इस मैच में बेयरस्टो और डेविड वार्नर ही हैदराबाद के लिए अच्छी पारियां खेल पाए।

.
.
.
.
.