Sports

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कोलकाता के खिलाफ रोमांचक जीत हासिल करने के बाद कहा- मुझे लगता है कि यह एक ऐसा खेल था जिसमें क्लाइमेक्स हमारे पक्ष में गया। प्लेयरों को सारा क्रेडिट। इस सीजन में वह (जडेजा) शानदार रहे हैं। वह हमारी टीम में एकमात्र ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने डेथ ओवरों में रन बनाए हैं। उसे किसी और की जरूरत थी और वह हमारे लिए अच्छा होगा। हम ऐसे लोगों को गेम देना चाहते हैं जो नहीं खेले हैं।

वहीं, रूतुराज की बल्लेबाजी पर धोनी ने कहा- प्रतिभावान है। वह आया और कोविड पॉजीटिव हो गया। हमारे पास उस पर एक नजर रखने के लिए ज्यादा समय नहीं था। वह प्रतिभाशाली युवाओं में से एक है जो चारों ओर जा रहा है। वह ऐसा व्यक्ति नहीं है जो बहुत कुछ बोलता हो। एक बार जब आप अंदर जाते हैं, तो आप दबाव को संभालने वाले एकमात्र क्रिकेटर होते हैं। जब हमने उसे पहला गेम दिया तो वह जल्द आऊट हो गया था।

धोनी बोले- लेकिन कई बार एक ही गेंद कभी पर्याप्त नहीं होती। मुझे लगता है कि यह बहुत ही रोमांचक है कि कैसे उसने अपने अवसरों को पकड़ा है। टूर्नामेंट में प्रासंगिक होना बहुत जरूरी है। हमारे लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना बहुत महत्वपूर्ण था। हम अगले चरण में जाने की स्थिति में नहीं हैं लेकिन हमें ऐसे लोगों की झलक मिली है जो आने वाले सत्रों में हमारे लिए खेल सकते हैं।

.
.
.
.
.