Sports

मेलबर्न: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने तीसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय खिलाडिय़ों के लिए नस्ली टिप्पणी किए जाने पर शुक्रवार को एमसीजी के दर्शकों के एक वर्ग को चेतावनी दी। एक वेबसाइट के अनुसार सीए को तीसरे टेस्ट मैच के पहले दो दिन भारतीय खिलाडिय़ों को निशाने पर रखकर की गई नस्ली टिप्पणियों की कई शिकायतें मिली है।
PunjabKesari
वेबसाइट ने दावा किया है कि उसके पास इस तरह की घटनाओं की फुटेज हैं और उसने इसे सीए को सौंप दिया है। सीए ने इसे विक्टोरिया पुलिस और स्टेडियम प्रबंधन को भेज दिया है। इसमें एमसीजी ग्रेट सदर्न स्टैंड के एक भाग में दर्शकों को ‘हमें अपना वीजा दिखाओ’ चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। रिपोर्टों के अनुसार सीए ने दर्शकों से कहा है कि वह आपे में रहें नहीं तो उन्हें बाहर निकाला जा सकता है।
PunjabKesari
सीए प्रवक्ता के हवाले से कहा गया है, ‘विक्टोरिया पुलिस और स्टेडियम का सुरक्षा विभाग स्टेडियम के इस भाग में दर्शकों के व्यवहार पर निगरानी रख रहे हैं और उनकी दर्शकों से कई बार बातचीत हुई तथा उनसे इस मैच स्थल के नियमों और शर्तों की याद दिलाई गई जो उचित व्यवहार से संबंधित हैं।’ पहली पारी में 82 रन बनाने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली की भी हूटिंग की गई। यहां तक कि आस्ट्रेलियाई आलराउंडर मिशेल मार्श को भी नहीं बख्शा गया जिन्हें तीसरे टेस्ट मैच के लिए स्थानीय खिलाड़ी पीटर हैंड्सकांब की जगह टीम में लिया गया था।

.
.
.
.
.