Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना वायरस के वजह से पूरी दुनिया पर संकट के बादल छाए हुए है। वहीं अगर खेल जगत की बात करें तो वहां भी सारी प्रतियोगिताएं को बंद कर दिया गया था। ऐसे में अब सितंबर और अक्टूबर में होने वाले आईसीसी टी20 टूर्नामेंट पर स्थगित होने की तलवार लटकती दिखाई पढ़ रही है।  

PunjabKesari
दरअसल, रिपोर्टस की मानें तो ऑस्‍ट्रेलिया में आयोजित होने वाला क्रिकेट का यह महाकुंभी स्‍थगित किया जा सकता है। टाइम्‍स ऑफ इंडिया अखबार ने लिखा है कि टूर्नामेंट के रद्द होने के संबंध में एक सप्‍ताह के अंदर औपचारिक ऐलान किया जा सकता है।  बता दें, इससे पहले कई बड़े स्पोर्ट्स इवेंट स्थगित हो चुके हैं। इनमें टोक्यो ओलंपिक 2020 को एक साल के लिए स्थगित किया जा चुका है। वहीं, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी केविन राबर्ट्स अपने बयान में कहा था कि आजकल कुछ भी निश्चित नहीं है। मैं यह नहीं कहूंगा कि दौरे की संभावना दस में से दस है लेकिन दस में से नौ जरूर है।’ उन्होंने कहा अभी कुछ कह नहीं सकते कि दर्शक होंगे या नहीं। अगर भारत का दौरा नहीं होता है तो मुझे हैरानी होगी। लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगा कि दौरे की शुरूआत से ही स्टेडियम में दर्शक नहीं होंगे। उसके बाद देखते हैं कि क्या होता है।’ 

.
.
.
.
.