Sports

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब को प्लेऑफ की राह पर आगे बढऩे के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच जीतना जरूरी था। लेकिन चेन्नई के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक लगाकर पंजाब की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। मैच गंवाकर प्लेऑफ से बाहर होने पर पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान केएल राहुल ने बात की। राहुल ने कहा- यह बहुत ही सरल है। हमने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। यह बड़े दबाव का खेल था और हमें बोर्ड पर कम से कम 180-190 रन चाहिए थे। दुर्भाग्य से हम दबाव में आ गए और बड़ा टोटल हासिल नहीं कर पाए।

राहुल बोले- मैं निराश हूं लेकिन आईपीएल ऐसे ही चलता है। हमारे पास पहले हाफ में परिणाम अच्छे नहीं थे। टीम को अभी भी लग रहा है कि हमने अच्छी क्रिकेट खेली। हम गेंदबाजी के साथ कई बार पेचीदा थे लेकिन पहले हाफ में बल्लेबाजी साथ नहीं आई। हमने दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन यह काफी नहीं था। वास्तव में गर्व है कि हमने खुद को शीर्ष चार के पास आने का मौका दिया।

केएल राहुल ने कहा- दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज और कल का खेल हमारे रास्ते पर नहीं चला लेकिन टीम पर गर्व है। उम्मीद है कि अगले साल फिर से मजबूत होकर आएंगे और इस साल को भूल जाओ। यदि आप पीछे देखेंगे तो हमारी जेब में बहुत सारे खेल थे लेकिन हम जीत वाली लाइन तक नहीं पहुंच सके। हम खुद को ही दोष दे सकते हैं। टूर्नामेंट की शुरुआत में वह शॉर्ट रन हमारे लिए बहुत मुश्किल रहा। हम सभी गलतियां करते हैं। हमें इसे स्वीकार करने, इससे सीखने और मजबूत होने की जरूरत है।

.
.
.
.
.