Sports

नई दिल्ली : चोट से उबर चुके भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर रजनीकांत शिवज्ञानम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है। बुमराह को सितंबर में कमर में स्ट्रेस फ्रेक्चर हुआ था। वह दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू श्रृंखलायें नहीं खेल सके। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी श्रृंखला भी नहीं खेल सकेंगे। रजनीकांत वहीं ट्रेनर हैं जिन्हें प्रशासकों की समिति (CoA) ने अपने काम के लिए उपयुक्त न मानते हुए रिजेक्ट कर दिया था। 

रजनीकांत को अगस्त में स्ट्रेंथ और कंडिशनिंग कोच के पद के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था और उनकी जगह प्रशासकों की समिति (सीओए) ने निक वेब को ये कार्य सौंपा था। वहीं बुमराह की बात करें तो एक सूत्र ने बताया, ‘वह एमसीए पर अभ्यास कर रहे हैं। यह निजी बंदोबस्त है।' बुमराह अगले साल न्यूजीलैंड दौरे पर वापसी करेंगे जिसमें भारत पांच टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट खेलेगा।

दिल्ली आईपीएल टीम के कर्मचारी होने के बावजूद रजनीकांत खिलाड़ियों के साथ व्यक्तिगत तौर पर भी काम करते हैं। दिल्ली कैपिटल्स के एक सूत्र ने कहा, ‘जब आईपीएल नहीं चल रहा है तब रजनीकांत किसी के भी साथ काम करने के लिए स्वतंत्र हैं।' 

.
.
.
.
.