Sports

नई दिल्ली : सीजन में पहला मैच गंवाने के बाद आखिरकार मुंबई इंडियंस ने मजबूती से वापसी की। कोलकाता के खिलाफ चेन्नई के मैदान पर खेले गए मैच में मुंबई की जीत से कप्तान रोहित शर्मा खुश दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा- यह एक अच्छी फाइट थी। सभी के लिए अच्छी फाइट। आप इस तरह का खेल अक्सर नहीं देखते हैं। इस खेल से आत्मविश्वास बढ़ता है जिससे कोई भी टीम आगे बढ़ती है।

ये भी पढ़े KKR vs MI : मुंबई इंडियंस ने कोलकाता के खिलाफ बनाया यह बड़ा रिकॉर्ड

ये भी पढ़े - बुमराह या बोल्ट किसके चलते पलट गया मैच, कप्तान रोहित शर्मा ने किया खुलासा

ये भी पढ़े - कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने बताया आखिरी कहां हार गए जीता हुआ मैच

ये भी पढ़े - ट्रेंट बोल्ट ने कहा- मैच के दौरान बुमराह हो गए थे निराश, यह था कारण

ये भी पढ़े - सूर्यकुमार ने मारा 99 मीटर का छक्का, हार्दिक पांड्या ने दिया यह रिएक्शन

ये भी पढ़े - आंद्रे रसल ने मुंबई के खिलाफ की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी, बनाया यह रिकॉर्ड

ये भी पढ़े - IPL 2021 : 5 विकेट लेकर बोले आंद्रे रसेल- इन 2 क्रिकेटरों को गेंदबाजी करना है कठिन काम

रोहित ने कहा- केकेआर ने आज पावरप्ले में शानदार बल्लेबाजी की। हमारे लिए राहुल आए। बीच के ओवरों में महत्वपूर्ण विकेट निकाले जिससे हम मैच में वापस आ गए। अंत के ओवरों में क्रुणाल ने जिस तरह से गेंदबाजी की वह काफी महत्वपूर्ण थी। यह पूरी टीम का प्रयास था और सभी गेंदबाजों को इसका श्रेय जाता है। बल्लेबाजों के रूप में आपको आगे बढऩा होगा। चेन्नई में प्रवृत्ति यह है कि आप गेंद को मनचाहे ढंग से हिट नहीं कर सकते। बल्ले में जाने से पहले आपको योजना बनानी होती है। स्कोर की बात करूं तो आज हम 15-20 रन कम थे।

रोहित ने कहा- हमें करीबी मुकाबले में अच्छी बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। हमें यह समझने की जरूरत है कि हमें डैथ ओवर्स में कैसे बल्लेबाजी करने की जरूरत है। सूर्यकुमार ने यहां पर अपने फॉर्म को अच्छी तरह से आगे बढ़ाया। वह निडर होकर खेला। पहले कुछ ओवरों में यह हमारे लिए सकारात्मक संकेत है। हमें ऐसा करने के लिए एक आदमी की जरूरत है। हमने एक टीम के रूप में मैच को अच्छे तरीके से खत्म करने पर काम किया है। इसके लिए हमें सतहों को समझने और अनुकूल रहने की आवश्यकता है।

.
.
.
.
.