Sports

नई दिल्ली : मुंबई के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स आखिरी अपना खराब प्रदर्शन जारी रखे हुए हैं। मंगलवार को चेन्नई के मैदान पर खेले गए मुकाबले में कोलकाता जीत की दहलीज पर पहुंचने के बावजूद हार गया। मुंबई ने डैथ ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी की जिसके चलते कोलकाता 30 गेंदों में 31 रन भी नहीं बना पाई। हारने से कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन भी निराश दिखे। उन्होंने कहा- हां, यह निराशाजनक था। खेल के अधिकांश हिस्सों में हम वास्तव में हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे थे।

मोर्गन ने कहा- मुंबई के खिलाफ चेस करते हुए हम काफी सहज थे। लेकिन आपको यह जानना होगा कि वह एक मजबूत टीम हैं, उन्हें वापसी करना अच्छी तरह से आता है। दुख की बात है कि यह हमारे लिए काम नहीं कर पाया। हमनें कुछ गलतियां की, अब इसे सुलझाने की जरूरत होगी। यह एक आदर्श खेल था। खेल के अंतिम 10 ओवरों में हम सही नहीं थे। या कहें कि पीछा करने के लिए हमारे पास पर्याप्त साहस नहीं था।

मोर्गन ने कहा- हमें आस-पास बल्लेबाजी करने और पूरा करने की जरूरत थी। वहीं, दूसरी पारी में पिच धीमी होने के सवाल होने पर उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से ऐसा नहीं हुआ। अब तक खेले गए खेलों में जिसमें चेस हुआ है उसमें सिर्फ एबी डिविलियर्स को छोड़कर बाकी मैचों में टीमों ने संघर्ष ही किया है। हमने आज जीतने के लिए खुद को अच्छी स्थिति में था। लेकिन जीत नहीं पाए। यही वह चीज है जिसका हमें ध्यान रखना चाहिए।

.
.
.
.
.