Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई की टीम ने कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम को 10 रन से हराकर मैच जीत लिया है। इस मैच में मुंबई के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और मैच को कोलकाता की गिरफ्त से बाहर ले आए। आखिरी ओवर में कोलकाता को 15 रन चाहिए थे लेकिन बोल्ट ने 4 रन दिए और 2 विकेट लेकर मैच को मुंबई को जीता दिया। मैच के बाद बोल्ट ने कहा कि मैच को इस तरह खत्म करना अच्छा लगा। यह खेल में बने रहने की महत्वता दर्शाता है। 

बोल्ट ने कहा कि बुमराह ने काफी अहम योगदान दिया। वह निराश थे क्योंकि उसने आंद्रे रसल का कैच छोड़ा लेकिन खेल में वापिस लाने के लिए उन्होंने अहम भूमिका निभाई। स्पिन गेंदबाज काफी अनुभवी हैं और वह डॉट गेंद डालकर बल्लेबाज पर दबाव बना रहे थे। इस तरह की विकेट पर यह आसान नहीं रहता हमें पता था कि यह थोड़ा पेचीदा हो सकता है लेकिन आखिर में दो विकेट लेकर मैच को खत्म करना अच्छा लगा। 

मुंबई की टीम ने डेथ ओवर्स में कोलकाता के बल्लेबाजों के खिलाफ सधी हुई गेंदबाजी की और बल्लेबाजों को रन बनाने से रोका। मुंबई की टीम ने आखिरी 5 ओवरों में मात्र 20 रन दिए और 3 विकेट अपने नाम किए। मुंबई की जीत का सबसे बड़ा कारण यही रहा। इस मैच में राहुल चाहर ने 4 विकेट अपने नाम किए जो काफी प्रभावशाली रहे।

.
.
.
.
.