Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 5वें मैच में कोलकाता नाईट राईडर्स और मुंबई इंडियंस की टीम का मैच चेन्नई के मैदान में खेला गया। इस मैच में कोलकाता की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। कप्तान मोर्गन के इस फैसले को वरूण चक्रवर्ती ने सही साबित किया और क्विंटन डिकॉक को 2 रन पर आउट किया। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सूर्य कुमार यादव ने एक फिर अपने बल्ले का जलवा दिखाया और 56 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। लेकिन अपनी इस अर्धशतकीय पारी के दौरान सूर्यकुमार यादव ने एक ऐसा छक्का मारा जिससे सभी हैरान रह गए। यहां तक कि मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी हैरान हो गए। 

सूर्यकुमार यादव ने पैट कमिंस की गेंद पर कमाल का शॉट मारते हुए गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाया। उनके इस छक्के की दूरी 99 मीटर थी। सूर्यकुमार का यह शॉट इतना अच्छा था कि डग आउट में बैठे हार्दिक पांड्या भी इस पर विश्वास नहीं कर पाए और उनका मुंह खुला के खुला रह गया। हार्दिक पांड्या का यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस सूर्यकुमार के शॉट और हार्दिक की प्रतिक्रिया दोनों को ही पसंद कर रहें हैं। 

गौर हो कि कोलकाता के खिलाफ पहले बल्लेबाजी के लिए आई मुंबई के लिए रोहित शर्मा और सूर्यकुमार को छोड़कर दूसरा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने 43 रन की पारी खेली वहीं सूर्यकुमार ने 56 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस अर्धशतकीय पारी के दौरान 2 छ्क्के भी लगाए। 

.
.
.
.
.