Sports

अबू धाबी : हैदराबाद के तेज गेंदबाज जेसन होल्डर ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अहम मैच में तीन विकेट निकालकर आरसीबी को 131 रनों पर ही रोक दिया। होल्डर की शानदार गेंदबाजी पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रैट ली ने कहा है कि वह शानदार हैं। ब्रैट ली बोलेे- होल्डर को सबसे बड़ा फायदा उनके कद के कारण मिलता है जिससे वह स्विंग और ऊंचाई हासिल करने में कामयाब हो जाते हैं।

ली ने कहा- उन्हें ऊंचाई से मदद मिलती है और वह उस ऊंचाई के साथ गेंद को स्विंग करवा सकते हैं। वह तेज भी हैं, लेकिन गति भी नहीं दिखा रहे हैं, लेकिन उनकी ऊंचाई प्रभावी है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ऑलराउंडर ऑस्ट्रेलियाई मिशेल मार्श के प्रतिस्थापन के रूप में आए थे जो पहले गेम (आरसीबी के खिलाफ) में चोटिल हो गए थे। होल्डर ने पिछले छह मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। अब उनके छह मैचों में 13 विकेट हो गए है जिनके लिए उन्होंने केवल 7.62 रन प्रति ओवर के हिसाब से रन दिए हैं।

होल्डर ने मध्य-मैच साक्षात्कार में कहा- यह अब तक अच्छा रहा है। दबाव में अच्छा प्रदर्शन करना अच्छा लगता है। मैं अभी भी युवा हूं और पिछले कुछ वर्षों में अपने कौशल पर काम कर रहा हूं। 

.
.
.
.
.