Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अनुभवी बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन अक्सर अपने एग्रेशन और अंपायरों पर अपनी हताशा निकालने के लिए जाने जाते है। शाकिब को कई बार मैच के दौरान अपना आपा खोते हुए भी देखा गया है, खासकर घरेलू क्रिकेट में वह अपने इस अंदाज से काफी चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ, बांग्लादेश का यह ऑलराउंडर बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के मैच के दौरान लेग अंपायर के फैसले को लेकर भड़क उठा। फैसला अपने पक्ष में नहीं जाने से नाखुश शाकिब को अंपायर पर चिल्लाते हुए भी देखा गया था और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बीपीएल के मैच में एक बाउंसर शाकिब के पास से गुजरा, लेकिन उसे लेग अंपायर ने वाइड करार नहीं दिया। शाकिब इस फैसले से नाराज होकर अंपायर पर चिल्लाने लगे और उनके फैसले को गलत करार देने लगे। वह इतना भड़क गए के अंपायर के पास जाकर उन्हें कुछ कहने लगे। अंपायर ने उन्हें समझाया कि डिलीवरी उचित थी और यह ओवर की पहली बाउंसर थी।

 

गौरतलब है कि शाकिब इससे पहले भी एक लीग के दौरान अपना आपा खो बैठे थे। 2021 में ढाका प्रीमियर लीग में शाकिब ने अपना आपा इस हद तक खो दिया था कि उन्होंने अंपायरिंग के फैसले पर हताशा में स्टंप उखाड़ दिए और उन्हें जमीन पर पटक दिया। हालांकि, शाकिब ने बाद में इस हरकत पर माफी मांगी थी।

शाकिब ने तब कहा था, "मुझे अपना आपा खोने और सभी के लिए मैच बर्बाद करने के लिए बेहद खेद है, खासकर उन लोगों के लिए जो घर से देख रहे हैं। मेरे जैसे अनुभवी खिलाड़ी को इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए थी, लेकिन कभी-कभी सभी बाधाओं के खिलाफ यह दुर्भाग्य से होता है।" .