Sports

कराची : पाकिस्तान सुपर लीग के दूसरे एलिमिनेटर मैच में लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच के दौरान पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी के लिए तो उन्हें लाहौर कलंदर्स के गेंदबाज हारिस रऊफ ने शून्य पर ही आउट कर दिया। अफरीदी को आउट करने के बाद रऊफ ने उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगी। लेकिन अब माफी मांगने के कारण का पता चल गया है। 

PunjabKesari

मुल्तान सुल्तान की टीम 183 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। 14वें ओवर में हरफनफौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए। अफरीदी क्रीज पर अधिक देर तक टिक नहीं पाए और उन्हें लाहौर कलंदर्स के गेंदबाज हारिस राउफ ने शून्य पर बोल्ड कर दिया। लेकिन उन्होंने अफरीदी का विकेट लेने के बाद जश्न नहीं मनाया बल्कि उनसे माफी मांगी। 

जब शाहिद अफरीदी से माफी मांगने पर हारिस राऊफ से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि शाहिद अफरीदी काफी सीनियर खिलाड़ी हैं और मैनें सोचा हुआ था कि अगर मैं उन्हें आउट करता हूं तो मैं इस तरह से विकेट का जश्न मनाउंगा। यही कारण है कि मैंने उनका विकेट लेने के बाद माफी मांगी। रऊफ का शानदार गेंदबाजी की बदौलत ही लाहौर कलदंर्स ने मुल्तान की टीम को 25 रन से हराया। रऊफ ने पाकिस्तान के लिए दो वनडे और 8 टी20 मैच खेलें हैं जिसमें उन्होंने क्रमश : 1 और 11 विकेट लिया है। 

.
.
.
.
.