Sports

नई दिल्ली : बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच खेले गए मैच में अजीब वाक्या हुआ जब शतक के मुहाने पर खड़े जेम्स विंस को एंड्रयू टाय ने वाइड गेंद फेंककर रोक दिया। टाय की इस हरकत से 98 रन पर खेल रहे विंस बेहद निराश दिखे। वह काफी देर तक क्रीज पर खड़े रहे। सिडनी सिक्सर्स को तब जीत के लिए महज 1 रन की आवश्यकता थी जबकि विंस को शतक के लिए दो रन की। टाय ने वाइड गेंद फेंककर विंस को शतक से रोक दिया।

देखें वीडियो-

इससे पहले पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी शुरू की थी। जेसन राय 3 तो लिविंगस्टोन महज 15 रन बनाकर पवेलियन चले गए। लेकिन कोलिन मुनरो ने 25 गेंद में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 30 रन बनाकर टीम को मजबूती दी। विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिश इस दौरान सबसे सफल बल्लेबाज रहे। उन्होंने 41 गेंदों में पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 69 रन बनाए। वहीं, कप्तान टर्नर ने 22 गेंदों में दो छक्के और एक चौके की मदद से 33 रन बनाए।

बिग बैश लीग, सिडनी सिक्सर्स, पर्थ स्कॉर्चर्स, Cricket news in hindi, Sports news, BBL 10, Big Bash League, जेम्स विंस, एंड्रयू टाय, James Vince, Andrew Tay

168 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स टीम ने ओपनर्स जोश फिलिप्स और जेम्स विंस की बदौलत धमाकेदार शुरुआत की। जोश ने 28 गेंदों में चार चौके और दो छक्कों की मदद से 45 रन बनाए। वहीं, विंस ने एक छोर संभालते हुए ताबड़तोड़ शॉट लगाए। विंस ने 98 रनों की अपनी पारी में 53 गेंदें खेलीं और 14 चौके और एक छक्का लगाया। अंत में डेनियल ने 21 रन बनाकर अपनी टीम को 9 विकेट से जीत दिला दी।

.
.
.
.
.