Sports

स्पोर्टस् डैस्क : बांग्लादेश को भारत के खिलाफ रविवार को मीरपुर में भारत को हराने का माैका था, लेकिन अंतिम समय 8वें विकेट के लिए जमी श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन जोड़ी ने सब पलट दिया। एक समय भारत के 145 लक्ष्य का पीछा करते हुए 74 रनों पर ही 7 विकेट गिर गए थे। फिर अय्यर और अश्विन की जोड़ी ने 71 रनों की अटूट साझेदारी बांग्लादेश से मैच छीना। वहीं हार के बाद शाकिब ने बयान देते हुए कहा कि उनके पास मैच जीतने का माैका था, लेकिन वह चूक गए।

शाकिब ने यह भी कहा कि उन्होंने शीर्ष श्रेणी की भारतीय टीम के खिलाफ जो लड़ाई लड़ी थी, उसके लिए उन्हें अपनी टीम पर गर्व है। मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में शाकिब अल हसन ने कहा, "हर किसी ने योगदान दिया। हमें हमेशा से पता था कि मीरपुर में हमारे पास मौका है। बहुत अच्छा टेस्ट क्रिकेट है, जिसे दर्शक देखना पसंद करते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "दोनों टीमें वास्तव में अच्छी थीं। श्रेयस और अश्विन को श्रेय जाता है, उन्होंने दबाव को अच्छी तरह से झेला और एक साझेदारी बनाई। हमारे पास खेलने के लिए 70 रन थे, बस एक विकेट की जरूरत थी।"

उन्होंने आगे कहा, "हम कई अगर और लेकिन के बारे में सोच सकते हैं, लेकिन जिस तरह से हम लड़े उस पर मुझे गर्व है। यह मेरा काम है, दुर्भाग्य से, आखिरी गेम में ज्यादा गेंदबाजी नहीं कर सका। इस साल हमारे पास कुछ अच्छे माैके थे लेकिन उम्मीद है, अगला साल बांग्लादेश के लिए काफी बेहतर होगा।" बता दें कि भारत के चेतेश्वर पुजारा ने सीरीज के शीर्ष स्कोरर होने के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जीता।