Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में हराकर टी20 विश्वकप के फाइनल में जगह बना ली। ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल के रोमांचक मैच में पाकिस्तान की टीम को 5 विकेट से पटखनी दी। पाकिस्तान की टी20 विश्वकप में सेमीफाइनल में दूसरी हार है। मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि हमने ऑस्ट्रेलिया को वापसी करने का मौका दिया। 

ये भी पढ़े - फाइनल में पहुंचकर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने दिया बड़ा बयान

हार के बाद बाबर आजम ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने पहली पारी में जितने हो सकते थे उतने रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम को वापसी करने का मौका देना हमारे लिए महंगा साबित हुआ। मैच का टर्निंग प्वाइंट कैच छूटना था। अगर वह कैच पकड़ लिया होता तो शायद मैच का नतीजा कुछ और होता। 

ये भी पढ़े - पाक के खिलाफ 5 पारियों में फिंच ने बनाए मात्र 9 रन, यह शर्मनाक रिकॉर्ड भी जुड़ा साथ

बाबर ने आगे कहा कि जिस तरह से हमारी टीम ने पूरे टूर्नामेंट में खेला वह बतौर कप्तान मुझे काफी संतोष देता है। मुझे उम्मीद है कि हम इससे कुछ सीखेंगे और अगले टूर्नामेंट में बेहतर करने की कोशिश करेंगे। जब आप पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करते आ रहें हों और सेमीफाइनल मैच में छोटी गलती भी कर देते हैं तो वह बहुत भारी पड़ता है। 

बाबर ने आगे कहा कि हमने खिलाड़ियों को रोल दिए और खिलाड़ियों ने उससे अच्छी तरह पूरा किया भी। जिस तरह से दर्शकों ने हमें पूरे टूर्नामेंट में समर्थन दिया बतौर टीम हमने उसका आनंद लिया। यहां पर खेलना हमारे लिए हमेशा से ही अच्छा रहा है।

.
.
.
.
.