Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हाल के दिनों में बल्ले से रिकॉर्ड तोड़ने की होड़ में रहे हैं। अपने ऑन-फील्ड कारनामों के अलावा दाएं हाथ का बल्लेबाज अपने नम्र स्वभाव के कारण भी क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत रहा है। बाबर आजम का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मैच के बाद ग्राउंड साफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

बाबर इस समय पेशावर जाल्मी के लिए पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे हैं। सोशल मीडिया पर चल रहे एक वीडियो में ज़ल्मी के कप्तान को कराची किंग्स के खिलाफ पीएसएल मैच के बाद मैदान से कचरा साफ करते देखा गया। वीडियो वायरल होने के बाद लोग बाबर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

मैच की बात करें तो पेशावर जाल्मी ने 14 फरवरी को पाकिस्तान सुपर लीग 2023 के दूसरे मैच में कराची किंग्स पर दो रन की रोमांचक जीत दर्ज की थी। पिछले साल टीम छोड़ने के बाद पहली बार किंग्स का सामना करने वाले बाबर ने 46 गेंदों में 68 रन बनाए, जबकि टॉम कोहलर-कैडमोर ने 50 गेंदों में 92 रन बनाकर टीम का स्कोर 199/5 कर दिया। जवाब में किंग्स लक्ष्य से सिर्फ दो रन दूर रहते हुए हार गया। इमाद वसीम (80*) और शोएब मलिक (52) ने कोशिश तो की लेकिन वह लक्ष्य प्राप्त नहीं कर सके।