Sports

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलियाई पूर्व टेनिस स्टार जेलेना डोकिक ने सोमवार को खुलासा किया कि वह कुछ सप्ताह पहले अपनी ही जान लेने के करीब पहुंच गई थीं। 39 वर्षीय जेलेना जोकि 2002 में विश्व रैंकिंग में चौथे स्थान तक पहुंची थी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा और साथ ही आंखों में आंसू लिए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। डोकिक ने विंबलडन 1999 में पहले ही दौर में दुनिया की नंबर एक मार्टिना हिंगिस को हराया था। जेलेना ने कहा कि वह मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं और 28 अप्रैल को उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की थी। 

 

जेलेना ने इंस्टाग्राम पर लिखा- मैंने अपनी 26वीं मंजिल की बालकनी से लगभग छलांग लगाकर अपनी जान ले ली थी। वह दिन मैं कभी नहीं भूल सकती। सब कुछ धुंधला था। हर तरफ अंधेरा था। कोई स्वर नहीं, कोई तस्वीर नहीं, कुछ भी समझ में नहीं आता ... बस आंसू, उदासी, अवसाद, चिंता और दर्द। हमारे लिए पिछले 6 महीने कठिन रहे हैं। यह हर जगह लगातार रो रहा है। मैं उस दिन को कभी नहीं भूल पाऊंगी, मैं बस चाहती थी कि दर्द और पीड़ा रुक जाए। मैंने खुद को किनारे से खींच लिया, यह भी नहीं पता कि मैं इसे कैसे करने में कामयाब रही।

जेलेना ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा- पेशेवर मदद मिलने से मेरी जान बच गई। मैं यह लिख रही हूं क्योंकि मुझे पता है कि मैं संघर्ष करने वाली अकेली नहीं हूं। बस आप यह जान लें कि आप अकेले नहीं हैं। मैं यह नहीं कहने जा रहा हूं कि मैं अब बहुत अच्छा कर रहा हूं लेकिन मैं निश्चित रूप से ठीक होने की राह पर हूं। मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर वापस आऊंगी।

.
.
.
.
.