Sports

मेलबर्न: आस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल की राष्ट्रीय टीम में जल्दी वापसी का समर्थन करते हुए कहा है कि उनके जैसे ‘त्रिआयामी क्रिकेटर' को लंबे समय तक बाहर नहीं रखा जा सकता। 

PunjabKesari
मानसिक स्वास्थ्य कारणों से मैक्सवेल ने अक्तूबर में खेल से ब्रेक लिया था लेकिन हाल ही में भारत दौरे के लिये खुद को उपलब्ध बताया है। उन्हें हालांकि टीम में नहीं चुना गया और उनकी जगह मार्नस लाबुशेन को मौका दिया गया है। फिंच ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया से कहा, ‘निश्चित तौर पर वह दुखी होगा और टीम से बाहर रहने वाले हर खिलाड़ी का निराश होना लाजमी है। उसने हालांकि पिछले कुछ अर्से में वनडे क्रिकेट में रन नहीं बनाए हैं।' उन्होंने कहा, ‘वह वापसी करेगा, इसमें कोई शक नहीं है। वह त्रिआयामी खिलाड़ी है जिसका काफी असर पड़ता है। वह जल्दी ही रन बनाकर वापसी करेगा।'

मैक्सवेल पिछली 10 वनडे पारियों में अर्धशतक नहीं बना सके हैं। उन्होंने बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए ब्रिस्बेन हीट्स के खिलाफ मैच खेला। उस्मान ख्वाजा, शान मार्श और नाथन लियोन को भी आस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिली है जबकि जैसन बेहरेनडोर्फ चोटिल हैं। 

.
.
.
.
.