Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय अनुभवी स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन जितना क्रिकेट के मैदान में एक्टिव रहते हैं, वह उतना ही फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। अश्विन अक्सर अपने यूट्यूब, इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस के साथ कई दिलचस्प चीजें साझा करते रहते हैं। अश्विन सबसे ज्यादा ट्विटर पर अपने दिलचस्प ट्वीट्स के साथ सुर्खियों में रहते हैं। अश्विन ने अब अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के मालिक के लिए ही एक ट्विट किया है।

ट्विटर के मालिक एलन मस्क से अश्विन ने अपने ट्विटर अकाउंट के संबंध में जानकारी मांगी है। अश्विन ने एलन से ट्वीट कर पूछा है कि वह अपने ट्विटर अकाउंट को कैसे सुरिक्षत रख सकते हैं। 

अश्विन ने एलन मस्क से सवाल पूछते हुए ट्वीट किया, "ओके!! मैं अब 19 मार्च से पहले अपने ट्विटर अकाउंट को कैसे सुरक्षित कर सकता हूं, मुझे पॉप अप मिलते रहते हैं लेकिन कोई भी लिंक स्पष्ट नहीं होता है। एलन मस्क मददगार कार्य करने में खुशी होती है। कृपया हमें सही दिशा दिखाएं।"

 

 

अश्विन का बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में रहा जल्वा, टेस्ट में बने नंबर एक गेंदबाज
 
भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। इस सीरीज में अश्विन ने कुल 25 विकेट चटकाए और उन्हें रविंद्र जडेजा के साथ संयुक्त रूप से प्लेयर ऑफ द सीरीज अवॉर्ड से नवाजा गया। अश्विन बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अपने शानदार प्रदर्शन के चलते टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 गेंदबाज भी बने हैं, इससे पहले इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन टेस्ट गेंदबाजी रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर थे।