Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने 2-1 से जीत दर्ज की। इस सीरीज का आखिरी टेस्ट अहमदाबाद में खेला गया था और यह टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हुआ। मैच को आखिरी दिन ड्रॉ की ओर जाता देख इस मैच में बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल ने गेंदबाजी में हाथ आजमाए और दोनों खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक-एक ओवर डाला। इस मैच में चेतेश्वर पुजारा की गेंदबाजी पर भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मजेदार रिएक्शन दिया है।

अश्विन ने मैच के बाद पुजारा की गेंदबाजी करने की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मैं क्या करूं? जॉब छोड़ दूं?"

 

पुजारा ने अश्विन के इस ट्वीट का दिलचस्प जवाब देते हुए लिखा, "नहीं, ये बस आपको नागपुर टेस्ट में वन डाउन उतरने के लिए शुक्रिया है।"

 

गौरतलब है कि इस सीरीज का पहला टेस्ट नागपुर के विदर्भ स्टेडियम में खेला गया था। इस टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन ने चेतेश्वर पुजारा की जगह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की थी, जबकि पुजारा चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे। अश्विन ने इस मैच में 23 रनों की पारी खेली, जबकि पुजारा मात्र 7 रनों पर आउट हो गए थे। भारत ने इस मैच में पारी और 132 रनों से जीत दर्ज की थी।

अश्विन और जडेजा बने प्लेयर ऑफ द सीरीज

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज्यादा 25 विकेट चटकाए और उन्हें रविंद्र जडेजा के साथ संयुक्त रूप में प्लेयर ऑफ द सीरीज के पुरस्कार से नवाजा गया। जडेजा ने इस सीरीज में 22 विकेट चटकाए थे। इसके साथ सीरीज में रविंद्र जडेजा ने कुल 135 रन भी बनाए, जबकि अश्विन ने सीरीज में कुल 86 रन बनाए।