Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के उद्घाटन समारोह में अरिजीत सिंह, तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना ने प्रदर्शन किया। शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मशहूर हस्तियों ने अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी। हालांकि जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह अरिजीत का क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ बातचीत और उनके पैर छूना था। 

इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों में अरिजीत को धोनी के पैर छूते हुए देखा जा सकता है। धोनी, अरिजीत के प्रदर्शन के बाद मंच पर आए। इंटरनेट पर प्रशंसकों ने अरिजीत के इस कदम की सराहना की और उन्हें 'डाउन टू अर्थ' स्टार कहा। प्रशंसकों में से एक ने कहा, 'ग्रेटेस्ट ऑफ द टाइम के प्रति ग्रेटेस्ट ऑफ द टाइम के प्रति सम्मान प्रगट कर रहा है।' एक अन्य ने लिखा, 'अरिजीत सिंह खुद एक दिग्गज हैं लेकिन वह बहुत सरल, शांत और जमीन से जुड़े हैं। मैंने बॉलीवुड में उनके जैसी सादगी नहीं देखी। लीजेंड का सम्मान करते हुए लीजेंड। 

एक अन्य वीडियो में धोनी अरिजीत की परफॉर्मेंस का लुत्फ उठाते नजर आए। क्रिकेटर मनोज तिवारी ने कहा, 'आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह की दिव्य आवाज सुनकर रोंगटे खड़े हो गए।' गौर हो कि आईपीएल 2023 का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था जिसे गत चैम्पियन गुजरात ने अपने नाम किया।