Sports

नई दिल्ली : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे के मैदान पर अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 254 रनों की पारी खेली। कोहली की इस पारी से उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा बेहद खुश दिखीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर विराट को अलग ही अंदाज में बधाई दी। अनुष्का ने  अपने इन्स्टा अकाउंट की स्टोरी पर विराट की एक फोटो पोस्ट कर साथ में दिल वाले इमोजी भी लगाए हैं। देखें इंस्टा. स्टोरी-

Anushka became romantic after seeing Kohli's double century

बता दें कि विराट और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में इटली में शादी की थी। वह पहली बार एक शैम्पू के एडशूट पर मिले थे। फिर धीरे-धीरे पार्टियों में मिलते रहने के कारण दोनों में नजदीकियां आ गईं। अनुष्का लंबे समय से भारतीय टीम के मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती हैं। वह क्रिकेट की बड़ी प्रशंसक तो नहीं है लेकिन अपने पति को बूस्ट करने के लिए लगभग हर मैच में जरूर पहुंचती हैं।

Anushka became romantic after seeing Kohli's double century

कोहली के बल्ले से करीब 10 महीने बाद टेस्ट शतक निकला है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल दिसंबर में पर्थ टेस्ट के दौरान शतक लगाया था। इसके बाद दक्षिण अफ्रीकी दौरा, अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र मैच, वेस्टइंडीज दौरे पर वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में उन्होंने शानदार 254 रन बनाकर दर्शकों का दिल जीत लिया।

Anushka became romantic after seeing Kohli's double century

कोहली ने इस बढ़ी पारी के साथ ही कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। अब वह भारत की ओर से 7 दोहरे शतक लगा चुके हैं। उन्होंने सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग को पीछे छोड़ा, जिन्होंने रिकॉर्ड 6-6 दोहरे शतक लगाए थे। कोहली के नाम अब वीरेंद्र सहवाग (134) और सचिन तेंदुलकर (136) के बाद तीसरे सबसे तेज शतक बनाने वाले टेस्ट क्रिकेट में 7000 रन का आंकड़ा भी पार कर लिया है।
 

.
.
.
.
.