Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : दुनियाभर में आईपीएल लीग की तूती बोलती है। जितना पैसा आईपीएल खिलाड़ियों पर लगाता है, अन्य कोई भी क्रिकेट लीग उतना खर्च नहीं कर पाती। यहां खिलाड़ियों को करोड़ों की रकम में टीम के साथ जोड़ा जाता है। सिर्फ जोड़ा ही नहीं, बल्कि उनकी फिटनेस पर भी फ्रेंचाइजी द्वारा पूरा ध्यान रखा जाता है। वहीं विंडीड के धुरंधर आंद्रे रसेल ने यह कहकर बड़ा दावा किया है कि किसी अन्य फ्रेंचाइजी या यहां तक कि उनके देश ने भी उनके उपचार में उतना पैसा खर्च नहीं किया है जितना कि केकेआर ने वर्षों में उनके लिए किया है। 

रसेल 2014 से केकेआर फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं और वर्षों से टीम के अहम खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने टीम के लिए आईपीएल खिताब जीतने में भी भूमिका निभाई। हालांकि, रसेल का इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है, लेकिन हाल ही में आरसीबी पर केकेआर की जीत में उन्होंने बड़ी भूमिका निभाई, जहां उन्होंने एक सेट विराट कोहली का बड़ा विकेट लिया। पिछले कुछ सालों में ये ऑलराउंडर घुटने की समस्या से जूझ रहे हैं। रसेल ने अब खुलासा किया है कि केकेआर ने स्टार स्पोर्ट्स पर उनके इलाज में मदद की है। केकेआर स्टार ने कहा कि फ्रेंचाइजी ने उनके लिए चीजें संभव कीं क्योंकि उन्होंने उन्हें अपने घुटनों पर इलाज कराने के लिए भेजा था।

PunjabKesari

रसेल ने कहा, ''केकेआर वास्तव में मेरे लिए बहुत कुछ करता है जहां वे मुझे मेरे घुटनों पर उचित इलाज कराने के लिए भेजते हैं। ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए यह कुछ खास है। कोई अन्य फ्रेंचाइजी या यहां तक कि मेरा देश वास्तव में मुझ पर इतना अधिक पैसा खर्च नहीं करता है।”

रसेल ने कहा कि वह केकेआर का हिस्सा बनकर खुश हैं और आईपीएल में खुद को किसी अन्य टीम के लिए खेलते हुए नहीं देखते हैं। उन्होंने कहा, "मैं यहां खुश हूं। मुझे इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनने के लिए कोई अन्य फ्रेंचाइजी नहीं दिख रही है क्योंकि मैं यहां लगभग 9 साल से हूं। इतने सालों से यहां हूं, मैं इन लोगों से मिलता हूं, हर साल इनके करीब आता हूं। जब क्रिकेट नहीं है, तब भी मैं मिस्टर वेंकी मैसूर के संपर्क में रहता हूं। मैं उसकी ओर देखता हूं, मैं वास्तव में उसका सम्मान करता हूं।”