Sports

खेल डैस्क : वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर के बल्ले का जलवा अभी भी बरकरार है। रसेल ने ब्रिसबेन हीट और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच खेले गए मुकाबले में एक बार फिर से दर्शकों को खुश होने का मौका दिया। उन्होंने ऐसी ताबड़तोड़ पारी खेली जैसे 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेली थी। अपनी पारी के लिए वह प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए। उन्होंने अपनी टीम मेलबर्न रेनेगड्स को 4 विकेट से जीत भी दिलाई। 

दरअसल, ब्रिसबेन हीट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। टीम ने 14 रन पर ही दोनों ओपनर गंवा लिए थे। फिर रेनेशॉ और सैम बिलिंग्स ने स्कोर 50 पार पहुंचाया। 11वें ओवर में दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद ब्रिसबेन के कप्तान जिमी पेयरसन ने नाबाद 45 रन बनाकर टीम को 137 रन पर ला खड़ा किए। मेलबर्न के लिए टॉम रोजर्स ने 4 तो अकील हुसैन ने 3 विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी मेलबर्न रेनेगेड्स की शुरुआत बेहद खराब रही। 9 रन पर ही 4 विकेट जाने के बाद रसेल ने क्रीज परकदम रखा। रसेल ने ताबडतोड़ पारी खेली और 42 गेंदों में 57 रन बना दिए। इस दौरान रसेल के बल्ले से 6 छक्के और 2 चौके निकले। अकिल हुसैन ने भी 19 गेंद में 30 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।