Sports

नई दिल्ली : मुंबई में इन दिनों घूम रहे भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने सोशल मीडिया पर वड़ा पाव खाते की फोटो शेयर की है। मजे की बात यह है कि रहाणे की फोटो देखकर भारतीय क्रिकेट के लीजैंड सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी अपना बचपन याद किया। बहरहाल, रहाणे ने सोशल मीडिया पर जो फोटो पोस्ट की है उसपर मजेदार कैप्शन लिखी है।

रहाणे ने लिखा है- आप वड़ा पाव कैसा लेना पसंद करोगे?

1. वड़ा पाव चाय के साथ
2. वड़ा पाव चट्टनी के साथ
3. केवल वड़ा पाव

अजिंक्य रहाणे की पोस्ट पर सचिन तेंदुलकर का कमेंट 

रहाणे की यह पोस्ट देखकर सचिन ने भी कमैंट किया। सचिन ने अपने कमैंट में लिखा- मैं वड़ा पाव लाल चट्टनी के साथ खाना पसंद करता हूं। थोड़ी सी हरी चट्टनी और इमली चट्टनी का कंबीनेशन इसे और भी बेहतर बना देता है।

सचिन के इस कमैंट के बाद रहाणे की इस पोस्ट के बाद और भी क्रिकेटर और क्रिकेट फैंस जुट गए। बता दें कि सचिन को भी वड़ा पाव बेहद पसंद है। 2011 में एक चैनल को दी इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह अक्सर बेटे अर्जुन के साथ शिवाजी पार्क जिमखाना से वड़ा पाव खाते थे। सचिन ने कहा कि दुनिया का कोई भी स्नैक वड़ा पाव को पछाड़ नहीं सकता। 

sachin tendulkar photo, sachin tendulkar images
बता दें कि अजिंक्य रहाणे इन दिनों मुंबई में ही हैं।
ajinkya rahane photo, ajinkya rahane images
बीते दिनों वह रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह के साथ डिनर डेट पर थे। इस दौरान रहाणे के साथ उनकी पत्नी राधिका भी थी। उक्त फोटो शेयर करते हुए रहाणे ने लिखा था- 2020 के डिनर में बच्चियों और पेरेंटिंग पर बहुत बातें हुईं।

.
.
.
.
.