Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : अनुभवी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ग्रेड 3 हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण शेष टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बायो-बबल को छोड़ने के लिए तैयार हैं। इस चोट रहाणे के आगामी इंग्लैंड दौरे पर भी संशय पैदा हो गया है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम सफेद गेंद की श्रृंखला से पहले एकतरफा टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 33 वर्षीय को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) स्टेडियम में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी। रहाणे जल्द ही राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) को रिपोर्ट करेंगे और उन्हें पुनर्वसन की आवश्यकता होगी जिसमें चार सप्ताह से अधिक का समय लग सकता है। 

रहाणे ने आईपीएल में 7 मैचों में 19.00 की औसत से सिर्फ 133 रन बनाए हैं। उन्हें पांच मैचों के बाद प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था लेकिन केकेआर के खराब फॉर्म और शीर्ष क्रम में अस्थिरता ने उन्हें पिछले हफ्ते मुंबई इंडियंस के खिलाफ वापसी दिलाने में मदद की। 

दो बार के चैंपियन का आईपीएल 2022 में सिर्फ एक मैच बाकी है जिसमें उनका सामना बुधवार (18 मई) को डीवाई पाटिल स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) से होगा। केकेआर को एक हार टूर्नामेंट से बाहर कर देगी। दूसरी ओर एक जीत उन्हें प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखेगी लेकिन उन्हें दूसरी टीमों की हार की भी कामना करनी होगी। 

.
.
.
.
.