Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  अनुभवी ओपनर लेंडल सिमंस की नाबाद 67 रन की शानदार पारी के दम पर वेस्ट इंडीज ने भारत को दूसरे टी20 मुकाबले में रविवार को नौ गेंद शेष रहते आठ विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। ऐसे में मैच खत्म होने के बाद विंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज लेंडल सिमंस ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर एक खुलासा किया है। 

PunjabKesari
मैच जीतने के बाद लेंडल सिमंस ने कहा, 'जैसे भारत के खिलाफ खेलना हमेशा अच्छी चुनौती होती है। कुछ समय के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला, सर्किट पर वापस आना अच्छा है। वे लोग बॉल वन से अटैक पर जा सकते हैं। लेकिन मैं थोड़ा पुराना स्कूल वाले क्रिकेट खेलता हूँ।' लेंडल सिमंस ने आगे कहा, 'शुरू में मेरा काम समय लेकर खेलना होता है। टीम में मेरी भूमिका को मैं अच्छे से समझ रहा हूँ। पावरप्ले में मेरा काम कठिन हो जाना है। पावरप्ले में  बल्लेबाजी करने के लिए आसानी होती है। गेंद को चारों ओर से मारना भी आसान होता है।  एक बार जब आप उस विकेट पर पहुंच जाते हैं, तो अपने आप आसानी से शॉट्स खेल सकते हैं।' 

PunjabKesari
आपको बता दें कि भारत ने शिवम दुबे (54) के पहले अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में सात विकेट पर 170 रन बनाये जबकि विंडीज ने 18.3 ओवर में दो विकेट पर 173 रन बनाकर मैच जीत लिया। सिमंस ने 44 गेंदों पर चार चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 67 रन की मैच विजई पारी खेली जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। 

 

 

 

 

 

 

.
.
.
.
.