Sports

लंदन : अतीत में नस्ली और लिंगभेद से जुड़े ट्वीट के लिए अनुशासनात्मक जांच लंबित रहने तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित किए गए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रोबिनसन ने क्रिकेट से संक्षिप्त ब्रेक लेने का फैसला किया है। 

निलंबन के कारण रोबिनसन न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार से शरू हुए दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए। रोबिनसन ने 2012 और 2013 में ट्वीट के लिए माफी मांगी थी। ट्वीट करने के समय रोबिनसन किशोर थे। पिछले हफ्ते जब उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पदार्पण किया तो उसी दिन ये ट्वीट सुर्खियां बने। 

रोबिनसन की काउंटी ससेक्स ने घोषणा की, ‘मुश्किल सप्ताह के बाद ओली ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए खेल से संक्षिप्त ब्रेक लेने का फैसला किया है।' रोबिनसन वाइटेलिटी ब्लास्ट में ग्लोस्टरशर और हैंपशर के खिलाफ होने वाले ससेक्स के शुरुआती दो मुकाबलों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 

बयान में कहा गया, ‘खिलाड़ी और स्टाफ का कल्याण जिसमें मानसिक स्वास्थ्य और देखभाल भी शामिल है, वह क्लब की प्राथमिकता है। ऐसे में ससेक्स क्रिकेट ओली का उनके फैसले में पूरी तरह समर्थन करता है।' बयान के अनुसार, ‘जब वह वापसी के लिए तैयार होगा तो क्लब में ओली का स्वागत किया जाएगा। 

.
.
.
.
.