Sports

खेल डैस्क : क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। लगातार 10 मैच जीत चुके भारत के लिए खिताब पक्का समझा जा रहा था  लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने ऐन मौके पर बाजी पलट दी। टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी भी टीम के लिए अपना बड़ा योगदान नहीं दे पाए। इसके बाद अब शमी की पत्नी हसीन जहां की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे फैंस खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

 

क्रिकेट फैंस को लगता है कि हसीन जहां शमी को ट्रोलिंग करते करते भारतीय टीम की हार का मजाक बना रही हैं। हसीन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट में लिखा- मेरी दुआ का असर इतना बुलंद है जो सोचो बद्दुआ का असर क्या होगा। ये तो सभी जानते हैं। दुआ और बद्दुआ का असर जल्दी नहीं होता।

 

हसीन की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनकी जमकर ट्रोलिंग की। 

 

Team India, Cricket world cup, Hasin Jahan, Mohammed Shami, टीम इंडिया, क्रिकेट विश्व कप, हसीन जहां, मोहम्मद शमी

 

बता दें कि हसीन ने एक दिन पहल ही एक वीडियो भी पोस्ट की थी जिसकी बैकग्राऊंड में एक बॉलीवुड डायलॉग था- आखिर मैं अच्छे लोग जरूर जित्ते है (अंत में, जीत अच्छे दिल वालों की होती है)

 

 

जहान के वायरल वीडियो के पीछे का अर्थ स्पष्ट नहीं था। अटकलें लगी कि क्या वह पति मोहम्मद शमी पर टिप्पणी कर रही है या फिर उनका इरादा दिल तोड़ने वाली हार के बाद भारतीय टीम को ट्रोल करना था।