Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के अहम खिलाड़ी सुरेश रैना ने निजी कारणों की वजह से आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया है। अब स्पिनर हरभजन सिंह के भी आईपीएल से हटने की खबरें सामने आ रही हैं जिस पर चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारियों ने चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले पर सारी स्थिति साफ की है। 

PunjabKesari

चेन्नई सुपर किंग्स के टाॅप दर्ज के अधिकारी ने हरभजन की गैर मौजूदगी पर बात करते हुए कहा कि उन्हें 1 सितम्बर को यूएई आकर टीम में शामिल होना था लेकिन एक बार फिर उनका आना टल गया। हमें नहीं पता कि वह कब आ रहे हैं, आ भी रहे हैं या फिर नहीं। अधिकारी ने कहा कि हरभजन ने इस बारे में मैनेजमैंट को कोई अपडेट नहीं दिया है। अधिकारी ने आगे कहा, उनके आईपीएल से बाहर होने की खबरें फिलहाल अफवाहें हैं। 

गौर हो कि कुछ दिनों पहले चेन्नई के 13 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी जिसमें 2 खिलाड़ी भी शामिल थी। इसके कुछ समय पश्चात रैना ने निजी कारणों का हवाला देकर आईपीएल 2020 से नाम वापस ले लिया था और वापस लौट आए थे। रैना के हवाले से एक वेबसाइट ने लिखा था कि उनके लिए उनके बच्चे सबसे महत्वपूर्व हैं। आईपीएल का पहला मैच 19 सितम्बर को खेला जाएगा जबकि फाइनल मुकाबला 10 नवम्बर को होगा। फिलहाल पूरा शेड्यूल जारी नहीं हुआ है। 

.
.
.
.
.