Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 82 रन से बड़ी जीत दर्ज की है। मैच के बाद कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बयान देते हुए डिविलियर्स की तारीफों के पुल बांधे और कहा, ‘एबी बेहतरीन खिलाड़ी है। उसे रोकना मुश्किल है। उसने ही दोनों टीमों के बीच अंतर पैदा किया। हमने सब कुछ करने की कोशिश की। सिर्फ इनस्विंग होती यार्कर ही उसे रोक पा रही थी, वर्ना सभी गेंद बाहर जा रही थीं।' 

PunjabKesari

कार्तिक ने कहा, हमें बैठकर यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि कुछ चीजें बेहतर करने की जरूरत है। हमारे पास तीन दिन का ब्रेक है और हमें इसके बाद नए सिरे से शुरुआत करने की जरूरत है। यह आईपीएल अब तक दिलचस्प रहा है क्योंकि पहले कई टीमें आराम से बल्लेबाजी कर रही हैं। मुझे लगता है कि हर कप्तान के पास ऐसा दिन होता है, जहां सब कुछ योजना के अनुसार नहीं होता और यह मेरे लिए उन दिनों में से एक है, मैं इसमें बहुत ज्यादा पड़ना नहीं चाहता। 

Sports

गौर हो कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एबी डिविलियर्स की 33 गेंद में 73 रन की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत मात्र 2 विकेट गंवाकर 194 रन बनाए। लेकिन इसके जवाब में उतरी कोलकाता 9 विकेट खोकर मात्र 112 रन बना सकी। 

.
.
.
.
.