Sports

नई दिल्ली : आईपीएल 2024 में भारतीय क्रिकेटर अभिषेक शर्मा विशेष आकर्षण का कारण रहे। उन्होंने ओपनिंग पार्टनर ट्रैविस हेड के साथ मिलकर हैदराबाद के लिए कुछ अविश्वसनीय पारियां खेलीं। युवा ऑलराउंडर ने टूर्नामेंट के दौरान 42 छक्के लगाए, जिससे वह एक टूर्नामेंट में सर्वाधिक छक्के लगाने के मामले में टॉप पर आ गए। सलामी बल्लेबाज ने 204.22 की तूफानी स्ट्राइक रेट से 484 रन बनाए। हालांकि फाइनल मुकाबले में वह चल नहीं पाए क्योंकि अन्य सभी खिलाड़ियों की तरह शर्मा की बल्लेबाजी भी फाइनल में लड़खड़ा गई। यह मिचेल स्टार्क की असाधारण गेंद थी जिसने पहली पारी की 5वीं गेंद पर ही शर्मा को बोल्ड कर महज 2 रन पर पवेलियन भेज दिया।

 

Abhishek Sharma, Abhishek father Raj Kumar sharma, Pat Cummins, SRH vs KKR, IPL 2024, IPL news, अभिषेक शर्मा, अभिषेक के पिता राज कुमार शर्मा, पैट कमिंस, SRH बनाम KKR, आईपीएल 2024, आईपीएल समाचार

 


अभिषेक शर्मा के पिता राजकुमार शर्मा ने फाइनल के बाद अपने बेटे से कही गई बात साझा की। उन्होंने कहा कि मैंने उनसे कहा कि हारना खेल का हिस्सा है, लेकिन आईपीएल में आपका सफर शानदार रहा। टीम फाइनल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और जो कुछ हुआ उससे वे भी हैरान थे लेकिन फिर भी उनका मानना ​​था कि अगर अभिषेक ने अच्छा प्रदर्शन किया होता तो वे गेम जीत सकते थे। शर्मा ने कहा कि मैं पैट कमिंस और ट्रैविस हेड से मिला और उन्होंने अभिषेक की प्रशंसा की और मुझे बताया कि वह एक महान खिलाड़ी हैं और वह टीम के मुख्य सदस्य हैं और जब भी वह प्रदर्शन करते हैं तो हम जीतते हैं।

 

Abhishek Sharma, Abhishek father Raj Kumar sharma, Pat Cummins, SRH vs KKR, IPL 2024, IPL news, अभिषेक शर्मा, अभिषेक के पिता राज कुमार शर्मा, पैट कमिंस, SRH बनाम KKR, आईपीएल 2024, आईपीएल समाचार


शर्मा ने कहा कि आईपीएल फाइनल के बाद मैंने उससे कहा कि चिंता मत करो क्योंकि हर खिलाड़ी का अपना दिन होता है। उस दिन बल्लेबाजी फ्लॉप रही क्योंकि उनकी टीम अपने सलामी बल्लेबाजों पर बहुत अधिक निर्भर थी और उस दिन दोनों सलामी बल्लेबाजों को शुरुआत नहीं मिली। कोई भी खिलाड़ी अच्छी शुरुआत नहीं कर पाया। लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली टीम उस दिन फ्लॉप हो गई। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ और वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये. खेल इतना कम स्कोर वाला था कि वे जीत के लिए संघर्ष नहीं कर सकते थे।