Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहा द मार्श कप का 10वां मैच विक्टोरियां और क्वीसलैंड खेला गया और इस दौरान आरोन फिंच ने 188 रन की नाबाद पारी खेलकर सभी को हैरान कर दिया। हालांकि कुछ लोग तो ये भी मान रहे थे कि फिंच भारतीय ओपनर रोहित शर्मा के 264 रनों के रिकाॅर्ड को तोड़ देंगे लेकिन बदकिस्मती वह ऐसा करने में सफल नहीं हो पाए। इस मैच में विक्टोरियां की टीम ने 9 विकेट से जीत दर्ज की। 

PunjabKesari

लक्ष्य का पीछा करने उतरी विक्टोरीयां टीम के ओपनर बल्लेबाज आरोन फिंच ने एक मेराथन पारी खेली और 151 गेंदों पर 188 रन की नाबाद पारी खेली। इस पारी के दौरान फिंच ने 11 चौके और 14 छक्के लगाए। फिंच की इसी पारी के दम पर विक्टोरियां ने 44.2 ओवर में मात्र 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया। वहीं अगर लक्ष्य बड़ा होता तो आरोन फिंच दोहरा शतक भी बना सकते थे और निश्चित रूप से रोहित के सबसे ज्यादा 264 रन के करीब भी पहुंच जाते या फिर इसे तोड़ देते। 

PunjabKesari

इससे पहले टॉस जीतने के बाद क्वीसलैंड की टीम ने बल्लेबाजी का फैसला किया। कप्तान उस्मान ख्वाजा के 125 गेंदों पर 112 रनों की पारी की बदौलत टीम ने 6 विकेट गंवाकर 304 रन बनाए। ख्वाजा के अलावा मैट रैनशा ने 73 गेंद पर 66 रन की पारी खेली। हालांकि इसके बावजूद उन्हें हार का सामना करना पड़ा। 

.
.
.
.
.