Sports

अबुधाबी : लॉकी फर्ग्यूसन ने अपनी शानदार गेंदबाजी से मैच का रूख कोलकाता नाइट राइडर्स के पक्ष में कर दिया और उनका कहना है कि सुपर ओवर की पहली ही गेंद पर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर को आउट करना उनका सबसे पसंदीदा क्षण रहा। फर्ग्यूसन ने सुपर ओवर में वार्नर को बिना खाता खोले शून्य पर ही आउट कर अपनी टीम के लिए जीत की नींव रखी।

PunjabKesari

जब उनसे मैच में पसंदीदा विकेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि डेविड वार्नर को सुपर ओवर के शुरू में ही आउट करना। इयोन मोर्गन का होना शानदार है जो काफी शांत रहते हैं और निश्चित रूप से मेरी अपनी योजना थी जो पूरे मैच के दौरान कारगर रही। मुश्किल विकेट पर यह बहुत अच्छी जीत थी। बल्लेबाजों के प्रयासों के बाद शानदार प्रदर्शन अच्छा रहा। 

Sports

जीत के बाद कप्तान मोर्गन ने फर्ग्यूसन की तारीफ करते हुए कहा कि लॉकी का दोनों चरण में प्रदर्शन बेहतरीन था। हम जीत दर्ज करने के लिए मशक्कत कर रहे थे, मुंबई इंडियंस के खिलाफ ऐसा नहीं हुआ, आज हम प्रतिस्पर्धी थे। आंद्रे रसल वह मैदान से बाहर चले गए थे हमने सोचा कि वह चोटिल हो गए हैं लेकिन वह वापस आए और  सुपर ओवर में शानदार जज्बा दिखाया। वह हमारे लिए सुपरस्टार खिलाड़ी है। 

.
.
.
.
.